Home NATION क्या हमारे आर्मी सेनाध्यक्ष को ‘सड़क का गुंडा’ बुलाने पर संदीप दीक्षित...

क्या हमारे आर्मी सेनाध्यक्ष को ‘सड़क का गुंडा’ बुलाने पर संदीप दीक्षित को माफ किया जा सकता है

0
SHARE

हर देश की आर्मी उसके देश की कवच होती है । हर सैनिक अपने देश के लिए मर मिटने और दुश्मन को मारने का जज्बा लेकर चलता है । इसलिए हर देश का नागरिक उनको सम्मान देता है ।

 




 

पर शायद हमारे देश में ही कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हमारी सेना को पसंद नही करते । कुछ दिन पहले ही दिल्ली के कांग्रेस के पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने एक बयान दिया है कि ‘हमारे थल सेनाध्यक्ष सड़क के गुंडों की तरह बयान देते हैं’। उन्होंने हमारे थल सेनाध्यक्ष को ‘सड़क का गुंडा’ कहा है।

 

हाल ही में दिल्ली में संदीप दीक्षित पाकिस्तान के बारे में अपना पक्ष रख रहे थे । उन्होंने कहा “पाकिस्तान कुछ न कुछ उलुल जुलूल काम करता है और बयानबाजी करता है ।” इसी बयान के बाद उन्होंने हमारे आर्मी चीफ के बारे में भी आपत्तिजनक बयान दे दिया।

 

हालांकि उनके इस बयान से कांग्रेस ने भी किनारा कर लिया है और इस बयान को संदीप का नीजी बयान बताया है । वहीं बीजेपी ने संदीप को फटकार लगाते हुए कांग्रेस पर निशाना शादते हुवे कहा “कांग्रेस पार्टी के साथ क्या समस्या है? कांग्रेस ने आर्मी चीफ को ‘सड़क का गुंडा’ कहने की हिम्मत कैसे की?”

 

वैसे बाद में संदीप दीक्षित ने ट्विटर पर ट्वीट करके अपने बयान के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा “मैं वास्तव में विश्वास करता हूँ की जो मैंने बयान दिया वह गलत था। इसलिए मैं माफी मांगता हूं और अपना बयान वापस लेता हूं ।”

 

चलिए संदीपजी आपको अपनी गलती का पता तो चला और आपने माफी भी मांग ली पर देखना यह होगा कि क्या आपका माफीनामा काफी है? क्योंकि जो बयान आपने दिया था वो बहुत निंदनीय था।

 




 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here